CM भजनलाल शर्मा ने कठूमर में की जनसभा, कहा- देश की संस्कृति को मजबूत करने का काम भाजपा ने किया

अलवर: मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा आज अलवर के कठूमर दौरे पर है. इस दौरान उन्होंने भाजपा प्रत्याशी रामस्वरूप कोली के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया. उन्होंने कहा कि ये क्षेत्र जिसके लिए मन में ठान लेता है उसे पार लगा देता है. आपने हमेशा भाजपा का साथ दिया है. जब भी आपकी बात आई है हमने आपकी बात पुरजोर के साथ रखी है.

यहां के एक-एक गांव को मैं जानता हूं. आपने हमेशा भारतीय जनता पार्टी का साथ दिया है. 2014 से पहले घोटालों पर घोटाले होते थे. देश में आए दिन आतंकवादी हमले होते थे. कांग्रेस ने हमेशा तुष्टिकरण, जातिवाद के आधार पर काम किया. कांग्रेसियों ने रामलला, आयोध्या को काल्पनिक बताया. फिर निमंत्रण को ठुकरा दिया.

ये राम की शक्ति को नहीं जानते, कांग्रेस में भी राम निकल गये. गांवों में कोई कमजोर हो जाता तो कहते इसका राम निकल गया है. अब कांग्रेस का भी राम निकल गया है. हमारे रोम-रोम में भगवान राम बसते हैं. देश की संस्कृति को मज़बूत करने का काम भाजपा ने किया है.

रामलला टेंट में विराजमान थे, मोदी जी ने इतिहास बदल दिया है. कांग्रेसी कहते थे ये जुमला है, हमने तारीख़ बताई न्योता भी दिया. 2014 के बाद कितना परिवर्तन देखा है आपने. इंदिरा जी, राजीव जी, मनमोहन जी, सोनिया जी ने गरीबी हटाने का नारा दिया.अब राहुल प्रियंका भी यही नारा लगा रहे हैं. इन्होंने जुमलेबाज़ी की, झूठ और लूट की दुकान खोली भाजपा ने गरीब कल्याण करने का काम किया है.