Nagaur News: कपड़ा कारोबारी को घर बुलाकर बलात्कार के झूठे दुष्कर्म मामले में फंसाने की धमकी देकर मांगें 20 लाख, युवती समेत 3 जने गिरफ्तार

नागौर: बड़ी खबर नागौर से है जहां एक सीनियर सिटीजन को हनी ट्रैप में फंसा कर लाखों रुपए ऐंठने का प्रयास करते दो महिलाओं सहित तीन लोगों को कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार किया है. वृत्ताधिकारी ओम प्रकाश ने बताया नागौर शहर में कपड़े के व्यापारी  बुजुर्ग  व्यक्ति को को झांसा देकर बलात्कार के झूठे केस में फंसाने की धमकी देकर 20 लख रुपए एक्ने की कोशिश करते  एक महिला, एक  युवती समेत तीन आरोपियों को कोतवाली थाना पुलिस ने हनी ट्रैप के मामले में गिरफ्तार किया है . 

महिला और युवती जोधपुर जिले के मथानिया इलाके की बताई जा रहे हैं तो युवक नागौर जिले का निवासी है नागौर वृत्ताधिकारी ओम प्रकाश  ने बताया कि नागौर शहर के रहने वाले व्यापारी को फोन पर बातों में फंसाकर घर बुलाकर  धोखे से अश्लील वीडियो बनाने के साथ उसके साथ मारपीट  की गई . बाद में सीनियर सिटीजन व्यापारी को   बलात्कार के झूठे मामले में फंसने की धमकी देकर 20 लख रुपए की डिमांड की थी . 

बंधक बनाए गए. व्यापारी ने अपने पुत्र को फोन करके, आरोपियों के भेजे गए रामकिशोर नाम के शख्स को रुपए देने के लिए दूकान भेज दिया लेकिन बेटे ने समझदारी दिखाई और ना सिर्फ कोतवाली थाना पुलिस को सूचित कर दिया बल्कि रामकिशोर को पकड़कर दुकान में बैठा लिया . मौके पर पहुंची पुलिस ने रामकिशोर को दस्तेयाब करते हुए,उससे जानकारी लेकर  कोतवाली थाना पुलिस ने हाउसिंग बोर्ड स्थित मकान से महिला और युवती को थाने पकड कर ले गई  और पीडित व्यापारी को वंहाआजाद कराया . पीड़ित व्यापारी की रिपोर्ट पर मामला दर्ज करते हुए तीनों को गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है .