बाड़मेर में बोले मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा, देश के आधारभूत ढांचे के आधार पर किया जा रहा विकास

बाड़मेर: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज राजस्थान के बाड़मेर दौरे पर है. प्रदेश के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने जनसभा को संबोधन करते हुए कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश की तस्वीर बदली. देश में अतुल्य विकास कर इतिहास रच दिया. AIIMS की संख्या बढ़ाने के साथ 300 से ज्यादा मेडिकल कॉलेज खोले. रक्षा के क्षेत्र में आत्म निर्भर बनाने के लिए इतिहास रचे. स्वदेशी लड़ाकू विमानों का भी जिक्र किया.

देश के आधारभूत ढांचे के आधार पर विकास किया जा रहा है. भारतमाला योजना का जिक्र किया. भारतमाला सड़क पर विमान उतरने की भी कामयाबी बताई. पीएम विश्वकर्मा योजना का भी जिक्र किया. सीएम भजनलाल शर्मा ने भाजपा सरकार के द्वारा 10 सालों में किए विकास कार्यों का उल्लेख किया. सीएम भजनलाल शर्मा ने कहा कि हर वर्ग को विकसित करने के उद्देश्य से निर्णय लिए जा रहे है. पीएम मोदी ने जल की समस्या का समाधान को गंभीरता से लिया. इसके लिए पीएम नरेंद्र मोदी का आभार जताया.

भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में यह चुनावी सभा का आयोजन किया जा रहा है. पूर्व एमपी मानवेंद्र सिंह मंच पर पहुंचे. पूर्व वरिष्ठ IAS ललित के पंवार भी मंच पर पहुंचे. प्रारंभिक तौर पर दोनों का भाजपा का दुपट्टा पहनाकर स्वागत किया गया. पूर्व MLA तरुण राय कागा समेत कांग्रेस छोड़ कर आए कई नेता बीजेपी में शामिल होंगे.