Sirohi News: 16 साल की किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म, तीन आरोपी 2 दिन तक करते रहे दरिंदगी

सिरोही: सिरोही जिले के पिंडवाड़ा थाना क्षेत्र एक गांव में तीन दरिंदों ने मिलकर 16 वर्षीय नाबालिग बालिका को अपनी हवस का शिकार बनाते हुए उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है. आरोपियों ने मिलकर नाबालिग बालिका को बहला फुसला कर गांव की एक धर्मशाला के अंदर लेकर गए, जहां धर्मशाला में बने एक कमरे में नाबालिग को बंद कर 2 दिन तक आरोपियों ने बारी बारी से दुष्कर्म करते रहे.

वहीं पीड़ित नाबालिग बालिका के परिजनों की ओर से पिंडवाड़ा थाने में मामला दर्ज करवाया गया जिसके बाद पुलिस ने नाबालिग बालिका की तलाश शुरू की और तीसरे दिन पिंडवाड़ा पुलिस ने नाबालिग बालिका को धर्मशाला के रूम से दस्तियाब किया, तब नाबालिग बालिका ने परिजनों और पुलिस को पुरी बात बताई. पुलिस ने पीड़िता के बयान दर्ज कर पॉक्सो एक्ट सहित विभिन्न धाराओं में मुक़दमा दर्ज कर जांच शुरू की. 

वहीं नाबालिग बालिका को बाल कल्याण समिति के समक्ष पेश किया गया जहां से बाल कल्याण समिति ने नाबालिग बालिका को सखी सेंटर भेजने के आदेश किए है. पिंडवाड़ा पुलिस ने पीड़िता को आज सिरोही जिला अस्पताल में लेकर पहुंची जहां पीड़िता का परिजनों की मौजूदगी में मेडिकल जांच करवाई गई. पिंडवाड़ा पुलिस ने मामले की जांच करते हुए तीनो आरोपियों की तलाश में जुट गई है, फिलहाल पुलिस मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच में जुट गई है.