Sirohi News: दो ट्रेलरों में भिड़ंत से लगी भीषण आग, ड्राइवर-खलासी जिंदा जले

सिरोही: सिरोही जिले में आज एक दिल दहला देने वाला सड़क हादसा सामने आया, जहां दो ट्रेलर की आमने सामने हुई भिड़ंत के बाद ट्रेलर में आग लग गई. आग इतनी तेजी से फैली की ट्रेलर में बैठे ड्राइवर और खलासी को बाहर निकलने का मौका ही नहीं मिला और दोनों व्यक्ति देखते ही देखते आग की लपटों में समा गए. 

दरअसल ये भीषण हादसा आधी रात को करीब 2 बजे के आसपास मंडार जाने वाले स्टेट हाइवे पर मीरपुर के पास घटित हुआ. सुनसान इलाके में हादसा होने के चलते काफी देर तक इसकी जानकारी किसी को नहीं लगी. लेकिन जैसी ही इसकी जानकारी सिरोही सदर पुलिस को मिली, तो सदर पुलिस थाने में ड्यूटी पर तैनात सहायक उपनिरीक्षक शैतानसिंह देवड़ा जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे और फायर ब्रिगेड की मदद से करीब 2 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. 

लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी और ट्रेलर चालक और परिचालक की जिंदा जलने से मौत हो गई. वहीं दूसरे ट्रेलर के चालक का अभी तक कोई पता नहीं है, पुलिस का मानना हैं कि हादसे के बाद दूसरे ट्रेलर का ड्राइवर मौके से फरार हो गया होगा. पुलिस ने दोनो शवों को कब्जे में लेकर सिरोही जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है. 

वहीं ट्रेलर के रजिस्ट्रेशन नंबर के आधार पर ट्रेलर मालिक की जानकारी जुटाकर मृतकों की जानकारी प्राप्त कर उनके परिजनों को इस भीषण हादसे की जानकारी दे दी गई हैं. दोनो ही मृतक भरतपुर जिले के निवासी बताए जा रहे है. जिसमें एक इरफान मोहम्मद तो दूसरा इरसाफ मोहम्मद बताया जा रहा हैं. अब मृतकों के परिजनों के सिरोही आने के बाद शवों का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सुपुर्द किए जायेंगे.