श्रीकरणपुर में सीएम भजनलाल ने कांग्रेस पर साधा निशाना, बोले- कांग्रेस ने हमेशा तुष्टीकरण की राजनीति की

श्रीकरणपुरः श्रीकरणपुर में 5 जनवरी को मतदान होना है, जिसको लेकर सभी पार्टियां अपने प्रचार को धार देने में जुट गयी है. इसी कड़ी में भाजपा भी सीट फतह को लेकर जमकर तैयारियों में लग गयी है. सीएम भजनलाल आज श्रीकरणपुर दौरे पर रहे. श्रीकरणपुर के सिंह सभा गुरुद्वारा में मत्था टेक कर अरदास की. उन्होंने भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित किया. 

इस दौरान पूर्व प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां,सांसद निहालचंद मेघवाल, विधायक गुरवीर सिंह बराड़,विधायक जयदीप बिहाणी सभा में मौजूद रहे.

सीएम ने कहा कि गुरु गोविंदसिंह जी के शहजादों का आज बलिदान दिवस है. आज उसी बलिदान की वजह से दुनिया में अपनी संस्कृति नंबर वन पर है. सीएम ने आज शहीद उधमसिंह की जयंती पर भी नमन किया. साथ ही मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कांग्रेस पर निशाना साधा और कहा कि कांग्रेस ने हमेशा तुष्टीकरण की राजनीति की है. शर्ट पर अब जो जनेऊ पहनने लगे हैं उनको बदलने का काम प्रधानमंत्री ने किया है. ये नरेंद्र मोदी जी का युग है,यहां 56 इंच वाला व्यक्ति है. कांग्रेस के नेता बोलते थे 100 रुपए भेजते थे तब जनता के पास 25 पैसे पहुंचते थे. मोदी सरकार में अब 100 के 100 पहुंच रहे हैं. यहां नशामुक्ति के लिए अलग से योजना बनाई जाएगी. 

पाकिस्तान से होने वाली तस्करी को लेकर केंद्र में हमने बात रखी है. पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब दिया जाएगा. फिरोजपुर फीडर के लिए DPR तैयार की जाएगी. सबसे बड़ी पानी की समस्या को हल किया जाएगा. श्रीगंगानगर-हनुमानगढ़ में सिंचाई व्यवस्था के लिए विशेष ध्यान रखा जाएगा. 

बता दें कि श्रीकरणपुर विधानसभा सीट पर 5 जनवरी को मतदान होगा. भाजपा ने पूर्व मंत्री सुरेंद्रपाल सिंह टीटी को मैदान में उतारा है. कांग्रेस प्रत्याशी गुरमीत कुन्नर के निधन के चलते चुनाव स्थगित हुए थे.