दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ सुनील नरेन ने मचाया धमाल, धुआंधार पारी के चलते रचा इतिहास

नई दिल्लीः नरेन ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मैदान में धुल उड़ा दी. नरेन ने जबरदस्त फॉर्म में 39 गेंदों में 7 चौके और 7 छक्कों की मदद से 85 रन की धुआंधार पारी खेली. नरेन मुकाबले में प्लेयर ऑफ द मैच भी चुने गए. इसके साथ ही खिलाड़ी ने आईपीएल में एक खास रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है. और अपने ही देश के ब्लास्टर खिलाड़ी की बराबरी कर ली है. 

नरेन 85 रन बोर्ड पर लगाते हुए मुकाबले में प्लेयर ऑफ द मैच अपने नाम किया. इसके बाद सुनील नरेन ने कोलकाता के लिए खेलते हुए कुल 14 बार प्लेयर ऑफ द मैच अवॉर्ड जीता है. रसेल भी यह अवॉर्ड 14 बार जीत चुके हैं. इस मामले में गौतम गंभीर दूसरे नंबर पर हैं. गंभीर ने 10 बार यह खिताब अपने नाम किया है. यूसुफ पठान ने 7 बार यह खिताब जीता है. गंभीर अब कोचिंग स्टाफ में शामिल हैं. वे केकेआर से पहले लखनऊ सुपर जायंट्स के साथ थे.

मुकाबले में पहले खेलते हुए कोलकाता ने 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 272 रन बनाए. जहां टीम की ओर से नरेन ने धुआंधार पारी खेलते हुए 85 रन बोर्ड पर लगाए. और टीम के लिए बड़ा स्कोर सेट किया. जिसका पीछा करने उतरी दिल्ली की टीम की ओर से पंत और ट्रिस्टन स्टब्स के अलावा कोई भी खिलाड़ी खास नहीं कर सका और नतीजा ये हुआ कि टीम को मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा.