Bundi News: विवाहिता की संदिग्ध मौत, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका; जांच में जुटी पुलिस

बूंदी: दबलाना थाना क्षेत्र के  बड़ोदिया  गांव की  विवाहिता बंटी बाई कि संदिग्ध मौत का मामला सामने आया है. सुसराल पक्ष के लोगो ने  सर्प दंश से  मौत होना बताया है. दूसरी ओर विवाहिता के भाई प्रधान मीणा ने हत्या की आशंका जताते हुए दबलाना थाना पुलिस को रिपोर्ट दी है.  

पुलिस ने मेडिकल बोर्ड से विवाहिता का  पोस्टमार्टम करवाया गया. 23 अगस्त को बद्री लाल मीणा द्वारा फोन करके बताया गया कि तुम्हारी बहन को सांप ने काट लिया है. जिससे उसकी मौत हो गई सूचना मिलने पर परिवार वाले मौके पर पहुंचे. और देखा तो पाया कि उसकी  बहन के सिर पर गंभीर चोट लगी हुई है और घाव है. गले पर चोट व नाखूनों के निशान है. 

जिसके चलते आशंका है कि उसके पति व ससुराल वालो ने बहन के साथ मारपीट कर उसकी हत्या कर दी. पूर्व में भी पति द्वारा शराब के नशे में मारपीट की जाती थी. जिसको लेकर भी कई बार समझाया गया अतः उक्त मामले में निष्पक्ष जांच कर आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही की जावे. पीहर पक्ष की रिपोर्ट पर मेडिकल बोर्ड का गठन करते हुए डॉक्टर समंदर लाल मीणा डॉक्टर मुरारी लाल मीणा डॉक्टर अपूर्वा शर्मा द्वारा शव का पोस्टमार्टम किया गया. 

शव का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सोपा गया. दबलाना थाना अधिकारी सत्यनारायण मालव ने बताया कि परिजनों से मिली रिपोर्ट के आधार पर व का पोस्टमार्टम मेडिकल बोर्ड से करवा कर शव  परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया. तथा धारा 304 भी में मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू किया गया.