Tonk News: गुरु-शिष्य का रिश्ता शर्मसार, शिक्षा के मंदिर में लैब टैक्नीशियन पर 15 वर्षीय छात्रा से दुष्कर्म का आरोप

टोंक: टोडारायसिंह थाना क्षेत्र में गुरु व शिष्य के रिश्तों को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया. जिसमें एक सीनियर स्कूल में कार्यरत प्रयोगशाला सहायक बीते 6 माह से छात्रा का शारीरिक शोषण कर रहा था. जिस पर पिता की ओर से रिपोर्ट दर्ज होने के साथ ही पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया है.

जिला पुलिस अधीक्षक केकड़ी राजकुमार गुप्ता ने बताया कि टोडारायसिंह थाने में पीड़िता के पिता की ओर से दर्ज रिपोर्ट के अनुसार उसकी 15 वर्षीय पुत्री का सरकारी स्कूल के प्रयोगशाला सहायक बीते 6 माह से स्कूल परिसर में शारीरिक शोषण कर रहा था.

 

इस पर पुलिस ने पॉक्सो एक्ट में प्रकरण दर्ज कर तत्काल DYSP संजय सिंह की देखरेख व थाना प्रभारी रोडूराम के नेतृत्व में टीम का गठन कर रिपोर्ट दर्ज होने के 5 घंटे के भीतर ही आरोपी लैब असिस्टेंट ताज कालोनी बस डिपो के पास टोंक निवासी को दस्तयाब कर अनुसंधान के बाद गिरफ्तार कर लिया.

लैब व विद्यालय के अन्य कमरों में दुष्कर्म करने का आरोप: 
आरोपी लैब असिस्टेंट पर बीते 6 माह से लैब व विद्यालय के अन्य कमरों में दुष्कर्म करने व छात्रा को आए दिन परेशान करने का आरोप लगाया है. पुलिस अधीक्षक गुप्ता ने कहां कि मामले की गंभीरता को देखते हुए अनुसंधान किया जा रहा है.