डेढ़ साल के बच्चे को चाकू की नोक पर रखकर महिला से रेप, अपने बच्चे को बचाने के लिए चुपचाप दरिंदगी सहती रही पीड़िता

डूंगरपुर (पुनीत चतुर्वेदी) : डूंगरपुर जिले के कोतवाली थानान्तर्गत डूंगरपुर शहर में एक कॉम्प्लेक्स में रहकर चौकीदारी का काम करने वाली महिला से दुष्कर्म की वारदात हुई है. गत रात बाइक पर आए 2 नकाबपोश बदमाशों में से एक ने महिला के बच्चे को चाकू की नोक पर रखकर महिला के साथ रेप किया. वहीं अपने डेढ़ साल के बच्चे की जान बचाने के लिए महिला बिना चिल्लाए चुप चाप दरिंदगी को बर्दाश्त किया. कोतवाली थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

मामले के अनुसार पीड़िता डूंगरपुर शहर के शास्त्री कॉलोनी स्थित एक कॉम्प्लेक्स में गत 6 वर्ष से चोकीदारी का काम करती है. वहीं इसी कॉम्प्लेक्स में बने चोकीदार के कमरे में अपने पति और डेढ़ साल के बच्चे के साथ रहती है. पीडिता का पति ट्रक पर खलासी का काम करता है. पीड़िता का पति 23 अप्रैल को ट्रक के साथ गुजरात चला गया था. वहीं पीड़िता अपने डेढ़ साल के बच्चे के साथ कमरे पर अकेली थी. गत रात विवाहिता कमरे के बाहर बरामदे में अपने बच्चे के साथ सोई थी. रात करीब 11 बजे बाइक सवार नकाबपोश दो युवक आये और युवको ने उसे जगाकर चाकू दिखाया.

बदमाशों ने चिल्लाने पर बच्चे को जान से मारने की धमकी दी जिससे महिला डर गई. इसके बाद दो में से एक युवक ने महिला के साथ दुष्कर्म किया और करीब 15 मिनट बाद दोनों युवक वहा से भाग गए. घटना के बाद पीड़िता ने अपने गांव में रहने वाले ननदोई और पति को सुचना दी. आज सुबह ननदोई और अन्य परिजन डूंगरपुर पहुंचे और कोतवाली थाना पुलिस को सूचना दी. वहीं पीडिता को जिला अस्पताल में भर्ती कराया. इधर पीड़िता की रिपोर्ट पर कोतवाली थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.