Lok Sabha Elections 2024: रींगस में CM योगी आदित्यनाथ बोले, मोदी जी ने अपना जीवन देश को दे दिया है

सीकर: यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ आज राजस्थान के दौरे पर हैं. जहां उन्होंने  सीकर लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी सुमेधानंद सरस्वती के समर्थन में रींगस के लाखनी में एक चुनावी सभा को संबोधित किया.

सीएम योगी ने कहा कि लोकसभा के चुनाव में प्रत्येक व्यक्ति परिणाम हेतु आश्वस्त हैं. जब सब परिणाम के प्रति आश्वस्त हैं तो लड़ाई किस बात की. पिछली बार के मार्जिन को बढ़ाना है.ब्रिटेन के अखबार में एक रिपोर्ट थी.

पाकिस्तान के चुनिंदा 20 आंतकवादी चुन-चुन मार दिए गए. जिसमें भारत का योगदान है. ख़बर का सोर्स तो अखबार वाले जानें. लेकिन यह तय है की आतंकवादियों का "राम नाम सत्य" भारत ही कर सकता हैं.

कांग्रेस वाले आंतकवादीयों को बिरयानी खिलाते थे और हम सही जगह पहुंचाते हैं. योगी आदित्यनाथ ने आगे कहा कि मोदी जी के नेतृत्व में देश का विकास प्रत्येक क्षेत्र में हुआ. रेलवे, हवाई, गरीब कल्याण योजना, आजीविका सहित आस्था का सम्मान अंतरिक्ष सब जगह हम आगे है.

'कांग्रेस और कामरेड हमारी आस्था को नकारते थे. यूपी में दंगा और कर्फ्यू सब भूल गए. अब कावड़ियों का स्वागत होता हैं. मोदी जी ने अपना जीवन देश को दे दिया हैं. 140 करोड़ मोदी जी का परिवार हैं. सीकर में स्वामी जी के नाम घोषित होने के साथ हम आश्वस्त थे. आप सभी अयोध्या दर्शन करने जरूर आए.