VIDEO: धौलपुर के सैंपऊ में रेस्टोरेंट में बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, घटना से लोगों में फैली दहशत

धौलपुर: सैंपऊ में नेशनल हाईवे के सहारे एक रेस्टोरेंट पर फायरिंग की बड़ी वारदात हुई है. अलग-अलग गाड़ियों में सवार होकर आए करीब दो दर्जन लोगों ने यहां हमला बोलते हुए काफी समय तक आतंक मचाया. इन लोगों के द्वारा ताबड़तोड़ फायरिंग की है रेस्टोरेंट पर जमकर तोड़फोड़ की तथा मारपीट भी की गई है. 

फायरिंग तथा तोड़फोड़ कर किए गए उपद्रव से यहां यात्रियों तथा रेस्टोरेंट पर खाना खा रहे लोगों में अफरा तफरी मची रही डर और दहशत का माहौल देखा गया. हालांकि सूचना मिलते ही तत्काल थाना अधिकारी गंभीर सिंह पुलिस जाप्ता के साथ मौके पर पहुंचे. लेकिन जब तक सभी आरोपी मौके से भाग खड़े हुए. पुलिस के द्वारा पीड़ित रेस्टोरेंट संचालक सहित अन्य लोगों से घटना का जायजा लिया है.

पीड़ित रेस्टोरेंट मालिक बबलू व कर्मचारी वीरू ने बताया कि करीब दो दर्जन से ज्यादा लोग रेस्टोरेंट पर देर रात्रि को खाना खाने के लिए आए थे हथियारों से लैस होकर आए लोगों ने यहां कई राउंड फायर किए हैं तथा तोड़फोड़ करते हुए बड़ी तादात में नुकसान किया है. साथ ही रेस्टोरेंट व दुकान के गल्ले की रकम को भी लूट कर ले जाने का आरोप लगाया है.

पुलिस के द्वारा की गई पूछताछ में प्रथम दृष्टया पुरानी रंजिश को लेकर यह घटना होना सामने आई है. थाना अधिकारी गंभीर सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि एक फौजी से खाना खाने को लेकर बिगत कुछ दिन पहले रेस्टोरेंट पर विवाद हुआ था उसी रंजिश को लेकर यह सब लोग एक राय होकर रेस्टोरेंट पर पहुंचे और उन्होंने फायरिंग करते हुए तोड़फोड़ की है इस दौरान घटना में दो लोग घायल हुए हैं. 

जिनको उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया है. वहीं घटना को लेकर थाना अधिकारी गंभीर सिंह ने साथ तौर से कहा कि इस तरह से इलाके में उपद्रव करने वाले लोग बक्से नहीं जाएंगे उनको शीघ्र ही गिरफ्तार कर कार्रवाईअमल में लाई जाएगी.